Header Ads

'बिग बॉस' में उठे सपना चौधरी के कैरेक्टर पर सवाल, शो में कही गईं ये बातें


 'बिग बॉस-11' में सपना चौधरी का इमोशनल अवतार देखने को मिला। दरअसल सपना को लेकर पिछले पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा क्या-क्या बातें करते हैं ये बात जब अर्शी ने उन्हें बताई, तो पहले तो वे काफी गुस्सा हुईं लेकिन बाद में वे फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि उनके फ्रेंड प्रियंक शर्मा वहां आ गए और सपना को संभाला। अर्शी ने बोलीं- पुनीष ने उठाई थी सपना के कैरेक्टर पर उंगली

- अर्शी खान शो में सपना चौधरी को ये बता रही थीं कि पुनीष उनके बारे में क्या कहते हैं तब उन्होंने कहा था, "इसके शोज क्लासी नहीं मासी होते हैं। जहां तरह-तरह से लोग आते है।"
- "वहां देखने आने वालों का कोई स्टैंडर्ड नहीं होता है लोग कट्टे लेकर आते हैं और उठाकर ले जाते हैं। इस वजह से सपना को सिक्योरिटी रखनी पड़ती है।"
- अर्शी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि बंदगी कह रही थीं कि जब भी सपना बोलती हैं तो गंद ही मुंह से निकालती हैं।
- अर्शी के मुंह से ये बात सुनकर सपना रिप्लाई में बोलीं, "मैं कम से कम बंदगी-पुनीष की तरह शो में रहने के लिए लव स्टोरी तो नहीं बनाती हैं। झूठा ड्रामा तो नहीं करती हूं।"
- "मेरी शक्ल चाहे कैसी भी हो लेकिन मेरी जुबान और दिल आयने की तरह साफ है इनकी तरह मैं कभी नहीं बन सकती।"

- कोर्ट रूम ड्रामा वाले लग्जरी टास्क में भी पुनीष-बंदगी और सपना के बीच झगड़ा देखने को मिला था।
- तब टास्क में सपना के मुंहफट अंदाज को लेकर पुनीष ने कहा था, "सपना अनपढ़ हैं और एकदम अनएजुकेटेड लोगों की तरह बात करती हैं।"
- तब सपना ने रिप्लाई में कहा था, "हां मैं अनपढ़ और 12वीं फेल हूं लेकिन मैंने अपने घरवालों को पाला है। इसकी तरह अपने पिता के पैसों पर ऐश नहीं किया।"