Header Ads

पंड्या ब्रदर्स ही नहीं ये ‘बाबा ट्विन्स’ भी हैं टीम इंडिया का फ्यूचर


भारतीय क्रिकेट में अब पंड्या ब्रदर्स के बाद जुड़वा क्रिकेटर्स की जोड़ी चमक रही है। इस जोड़ी को बाबा ट्विन्स कहते हैं।

भारतीय क्रिकेट में अब पंड्या ब्रदर्स के बाद जुड़वा क्रिकेटर्स की जोड़ी चमकने को तैयार है। इस जोड़ी को बाबा ट्विन्स भी कहा जाने लगा है। हम बात कर रहे हैं बाबा अपराजित और बाबा इंद्रजीत की। दोनों ने शनिवार को अपना 24th बर्थडे मनाया। तमिलनाडू के ये दोनों क्रिकेटर्स भारतीय क्रिकेट में नाम कमा रहे हैं। धोनी की टीम से आईपीएल खेले हैं अपराजित...

- बाबा अपराजित ऑलराउंडर हैं और आईपीएल 2016 में टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से खेले थे। इससे पहले भी वे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। टी-20 में उनके नाम 19 मैच हैं, जिनमें उन्होंने 381 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 101.32 रहा है।
- इसके अलावा अपराजित ने ऑस्ट्रेलिया में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप, 2012 में अपनी छाप छोड़ी थी। वे भारत की जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने 171 रन बनाने के साथ 5 विकेट झटके थे। वर्तमान में बाबा अपराजित टीम इंडिया की अंडर-23 टीम का हिस्सा हैं।
ऑलराउंडर हैं इंद्रजीत
- पंड्या ब्रदर्स की तरह बाबा ब्रदर्स में इंद्रजीत ऑलराउंडर हैं। वे वर्तमान में तमिलनाडू की ओर से खेलते हैं। वे टॉप ऑर्डर बैट्समैन होने के साथ-साथ लेग स्पिनर भी हैं।