Header Ads

विदेशी BF से शादी कर रही 'नागिन' की एक्ट्रेस, पहले 10 साल इन्हें किया डेट


टीवी शो नागिन फेम एक्ट्रेस आश्का गोराडिया अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब से शादी कर रही हैं।
टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन' में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आश्का गोराडिया जल्द अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब से शादी कर रही हैं। 2016 में क्रिसमस के मौके पर आश्का और ब्रेंट ने सगाई की थी जिसके बाद इस साल दोनों 3 दिसंबर को शादी करेंगे। कपल की शादी आश्का के होमटाउन अहमदाबाद में होगी। बता दें, 'नच बलिए-8' में नजर आए आश्का और ब्रेंट लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 10 साल इस टीवी एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं आश्का...


- ब्रेंट से पहले आश्का टीवी एक्टर रोहित बख्शी के साथ रिलेशनशिप में थीं। लगभग 10 साल की डेटिंग के बाद इनका रिश्ता टूट गया था।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के बीच प्रॉब्लम तब शुरू हुई थी, जब आश्का 'बिग बॉस 5'(2011) की कंटेस्टेंट बनी थीं। हालांकि, वो किसी तरह अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करते रहे।

- बताया जाता है कि आश्का शादी करना चाहती थीं, लेकिन रोहित कमिटमेंट देने को तैयार नहीं थे। इस वजह से ये कपल अलग हो गया था।
- ब्रेकअप के कुछ ही महीनों बाद आश्का की नजदीकियां अमेरिका के रहने वाले ब्रेंट ग्लोब से बढ़ी थी।

गुजराती रीति-रिवाज से होगी शादी
- हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से हुई बातचीत में आश्का ने बताया, "ब्रेंट चाहते हैं कि हमारी शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो। इसलिए हमने शादी का प्लेस मेरा होमटाउन अहमदाबाद चुना है।"

- "कुछ टाइम पहले ब्रेंट कजिन की शादी में गुजरात आए थे जहां उन्होंने काफी एन्जॉय किया था। इसलिए ब्रेंट ने खुद इस लोकेशन पर शादी करने की प्लानिंग की है।"
- "दूसरा रीजन ये भी है कि होमटाउन से मेरी कई सारी मेमोरी जुड़ी हैं। मैंने अपनी लाइफ के 16 साल अहमदाबाद में बिताए हैं।"
- "मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे इनलॉज गरबा और गुजराती ट्रेडिशन काफी एन्जॉय करेंगे।"

 आश्का के मुताबिक, इनकी पहली मुलाकात लास वेगास में हुए एक कॉन्सर्ट में हुई थी। इसके बाद जब तक आश्का यूएस में थीं, दोनों एक-दूसरे के टच में रहे। फिर आश्का ने लास वेगास जाकर उनसे मुलाकात की।

- 5 दिनों की मुलाकात के बाद दोनों को यह समझ आ गया कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। देर न करते हुए ब्रेंट ने आश्का को उनकी फैमिली से मिलवाया।
- आश्का यह देखकर चौंक गई थी कि उनके घर पर गणपति, शिव और बुद्ध की मूर्तियां हैं।
- पेरेंट्स से बातचीत के बाद ब्रेंट ने इंडिया में आश्का के साथ बसने का फैसला लिया।


- 2002 में आया टीवी शो 'अचानक 37 साल बाद' से आश्का ने डेब्यू किया था।
- वे 'कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'लागी तुझसे लगन', 'भारत का वीर पुत्र', 'नागिन' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

- नागिन का सीक्वल 'नागिन 2' में भी वे अहम किरदार निभा रही हैं।
- वे 'बिग बॉस 6', 'फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4' और 'नच बलिए-8' में पार्टिसिपेट भी कर चुकी हैं।